दीवाज़ के घर सुनाई दे रही है नन्हें मेहमानों की दस्तक, बिपाशा पहली बार तो देबीना दूसरी बार बनने वाली हैं मां

बॉलीवुड की दो और दीवाज़ के घर जल्दी ही नन्हें-मुन्नों मुन्हों की किलकारियां सुनाई देंगी। आलिया भट्ट के बाद अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु नें भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान कर दिया है। साथ ही, मशरूर टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी भी मां बनने की तैयारी कर रही हैं।

बिपाशा पहली बार तो देबीना दूसरी बार बनने वाली हैं मां. चित्र ; Instagram
  • 130

बिपाशा बसु ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी शूट खूबसूरत तस्वीरों के साथ कर दिया है। तसवीरों में पति करन सिंह ग्रोवर के साथ पोज देते हुए वे अपना बेबी बंप फ्लौंट करते हुए नज़र आ रही हैं। बिपाशा ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की।

अपनी पोस्ट में उन्होनें लिखा: “एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन का हिस्सा बनने जा रही है। जिसकी वजह से हम पहले की तुलना में खुद को और अधिक संपूर्ण महसूस कर रहे हैं। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले। तब हम केवल दो थे और आज हम तीन होने जा रहे हैं। हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियों का हिस्सा बनेगा। आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद । हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन प्रकट करने के लिए धन्यवाद।”

यहां देखें बिपाशा बसु द्वारा शेयर किया गया पोस्ट:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

चार महीनों के अंतराल में दूसरी बार मां बनने की तैयारी में हैं देबीना

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी, जो अभी हाल ही में माता- पिता बने हैं, दोबारा एक्सपेक्ट कर रहे हैं। उन्होनें हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी पहली बेटी लियाना के साथ तस्वीर साझा की है। जिनमें देबीना के हाथ में सोनोग्राफी की तस्वीर है। जिससे यह साफ होता है कि वे दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कुछ फैसले भगवान कराता है और कुछ भी इसे बदल नहीं सकता…यह एक ऐसा आशीर्वाद है.. जो हमारे जीवन में जल्द ही दस्तक देगा।

यहां देखें देबीना की पोस्ट :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

हेल्थशॉट्स की ओर से दोनों कपल्स को बधाई!

यह भी पढ़ें : Sex during pregnancy : एक्सपर्ट दे रहीं हैं प्रेगनेंसी में सेक्स से जुड़े 6 जरूरी सवालों के जवाब

  • 130
लेखक के बारे में
ऐश्‍वर्या कुलश्रेष्‍ठ ऐश्‍वर्या कुलश्रेष्‍ठ

प्रकृति में गंभीर और ख्‍यालों में आज़ाद। किताबें पढ़ने और कविता लिखने की शौकीन हूं और जीवन के प्रति सकारात्‍मक दृष्टिकोण रखती हूं।

स्वास्थ्य राशिफल

ज्योतिष विशेषज्ञ से जानिए क्या कहते हैं आपकी,
सेहत के सितारे

यहाँ पढ़ें
nextstory