वैलनेस
स्टोर

हैंगिंग लेग रेज़ करती हुई नज़र आ रहीं है सारा अली खान, देखिये उनकी फिटनेस वीडियो

Published on:23 July 2021, 12:00pm IST
बॉलीवुड सेलेब सारा अली खान ने हमेशा अपनी कातिलाना आदाओं से हमें प्रभावित किया है। इस बार, वे हमें फिटनेस गोल्स देती हुई नज़र आ रही हैं, क्योंकि यहां हम उन्हें अपने फिटनेस कोच की मदद से हैंगिंग लेग रेज़ करते हुए देख सकते हैं।
टीम हेल्‍थ शॉट्स
  • 84 Likes
हैंगिंग लेग रेज़ करती हुई नज़र आ रहीं है सारा. चित्र : शटरस्टोक
हैंगिंग लेग रेज़ करती हुई नज़र आ रहीं है सारा. चित्र : शटरस्टोक

फिटनेस सिर्फ एक आदत नहीं है, यह वास्तव में एक जीवन शैली है! बी-टाउन की कुछ अभिनेत्रियां इस पर विश्वास करती हैं। ऐसी ही एक सेलेब हैं सारा अली खान, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने बोल्ड फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। सारा अपने वर्कआउट के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और हमें उनसे प्यार है!

इस बार, वह हैंगिंग लेग रेज के साथ हमें फिटनेस गोल दे रही हैं। और हाँ, आपने सही समझा – यह कोर को मजबूत करते हैं! सारा अली खान जिस एक्सरसाइज को एक प्रोफेशनल की तरह कर रही हैं, हम सभी जानते हैं कि वह आसान नहीं है। यह सिर्फ उनकी मेहनत का परिणाम है। काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और टाइटस पहने, वे अपने ट्रेनर रेजा कटानी की मदद से ओवरहेड बार से लटककर बहुत सारे रेप्स करती हुई दिखाई दे रही हैं।

सारा की फिटनेस के हम दीवाने हैं . चित्र- सारा अली खान फेसबुक पेज।
सारा की फिटनेस के हम दीवाने हैं . चित्र- सारा अली खान फेसबुक पेज।

उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट – , “सही परिणामों के लिए आपको खुद को आगे बढ़ाना होगा! या कभी-कभी … अपने आप को थोड़ा आगे बढ़ाओ और @power मेरे वर्कआउट रिजल्ट प्राप्त करने के लिए बने हैं, भले ही आप एक बिगिनर हों, इसलिए अपने आप को एक नई चुनौती दीजिये (जैसे मैंने किया) और बस मेरे साथ शुरू हो जाइये!”

पोस्ट देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

उनकी अदाओं ने बॉलीवुड की एक और फिटनेस आइकन, कैटरीना कैफ का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने लिखा, “गुड फॉर्म और रेजा कटानी भी टॉप फॉर्म में।”

तो, हैंगिंग लेग रेज में ऐसा क्या खास है?

यह न केवल आपके कोर को मजबूत करते हैं, बल्कि आपके पॉश्चर को भी बेहतर बनाते हैं और आपकी रीढ़ की हड्डी मज़बूत करते हैं। साथ ही, वे गतिशीलता में भी सुधार करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक्सरसाइज एक ही समय में विभिन्न मांसपेशियों को लक्षित करती है – हिप फ्लेक्सर्स, फोरआर्म की मांसपेशियां और कंधे की मांसपेशियां।

तो, इस मूव को आजमाने के लिए क्या आप पूरी तरह तैयार हैं?

यह भी पढ़ें : क्या सिर्फ नींबू पानी पीने से पिघलने लगती है पेट की चर्बी? हमने की ऐसे दावाें की पड़ताल

टीम हेल्‍थ शॉट्स टीम हेल्‍थ शॉट्स

ये हेल्‍थ शॉट्स के विविध लेखकों का समूह हैं, जो आपकी सेहत, सौंदर्य और तंदुरुस्ती के लिए हर बार कुछ खास लेकर आते हैं।